Thursday 13 March 2014

Complete PHP Website


नमस्ते दोस्तों जैसा की आप सब जानते हैं की आज कल पी .एच. पी बहुत मशुर है और पी एच पी एक्सपर्ट्स की डिमांड काफी है , इसी लिए मैंने ये ब्लॉग बनाया है ताकि मैं लोगो को पी एच पी फ्री मैं सिखा सकू। ये ब्लॉग उन लोगो के लिए है जो पी एच पी सीखना चाहते है पर पी एच पी की मेहेंगी कोर्स पे पैसे नही खर्च सकते। मैं ये नही कहता के मैं एक पी एच पी एक्सपर्ट हु पर मैं आप के साथ वो सब ज्ञान बांटूगा जो मैंने पिछले एक - दो सालो में सिखा है। अगर आपको किसी भी टोपिक मैं कोई भी कठिनाई हो तो आप उस पोस्ट के निचे अपनी प्रॉब्लम कमेन्ट में लिख सकते है और अगर हो सका तो मैं उसे जल्दी से हल करने की कोशिश करूँगा
# पी एच पी को HTML के साथ या फिर उसके बिना दोनों तरीके से इन्तेमाल किया जा सकता है, पर इसका इस्तेमाल HTML के साथ ही जायदा किया जाता है।
PHP – Hypertext Preprocessor
(earlier, it was Personal Home Page )
नमस्कार ! आपका हमारी वेबसईट पर हार्दिक  स्वागत है !
)

Follow By : Dipak Khandare (Patil)
Follow Up →

0 comments:

Post a Comment